Tuesday, May 11, 2021

कोरोना संक्रमण: हुजुर विधानसभा के गाँवो में घर-घर जाँच के निर्देश

  Kolar News       Tuesday, May 11, 2021

 रामेश्वर ग्रामीणों से बोले घबड़ाएं नही सरकार उठाएगी इलाज का खर्च 



कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए साथ ही आम जन तक स्वास्थ्य सेवाओं सहित मूलभूत समस्याओं के निवारण के संबंध में विधायक रामेश्वर शर्मा ने मंगलवार को हुज़ूर विधानसभा के एक दर्जन से अधिक गाँवो का दौरा किया । प्रशासन एवं कार्यकर्ताओ के साथ एक जागरूक एवं संवेदनशील जनप्रतिनिधि का फर्ज निभा रहे विधायक रामेश्वर शर्मा की सक्रियता की नागरिको एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों ने सराहना की । विधायक रामेश्वर शर्मा लगातार ग्रामीण क्षेत्रो के दौरा कर स्वास्थ्य सेवाओं का अवलोकन कर रहें है । मंगलवार को विधायक शर्मा ने बंगरसिया, बगरोदा, अमझरा, पड़रिया जाट, बाबड़िया, जमुनिया, नारोनहा सांकल, बिलखिरिया, आदमपुर छावनी,कोलुआ, कान्हा सैया सहित अन्य गांव पहुँचे । इस दौरान शर्मा ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में स्वास्थ्य व्यवस्था का अवलोकन किया । शर्मा ने बताया कि गाँवो में नागरिको की सुजभुझ एवं सहयोग से कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने में हम सफल हुए है । 

शर्मा ने आदमपुर एवं बालम पुर में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर लगाने के निर्देश दिए । शर्मा ने कहा कि घर घर जाकर संदिग्ध कोरोना संक्रमण मरीजो का टेस्ट कराया जाएगा । उन्होंने कहा कि नागरिक घबड़ाएं नही कोरोना संक्रमित के शुरुआती लक्षण आने पर बताएं जाँच कराएं एवं दवाई लें । शर्मा ने बताया कि यदि अस्पताल जाने की जरूरत पड़ी भी तो इलाज का सारा खर्च मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार उठाएगी । 

खाद्यान-दवाई वितरण, पेय जल सहित मूलभूत सुविधा का भी किया अवलोकन 

मंगलवार को एक दर्जन से अधिक गाँवो के दौरे पर पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने कील कोरोना अभियान के तहत वितरण की जा रही दवाइयों के वितरण के साथ साथ खाद्यान वितरण की भी समीक्षा की । इस दौरान विधायक शर्मा ने विभिन्न गांवों में पेय जल की आपूर्ति सहित अन्य मूलभूत सुविधा के संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए ।

गाड़ी पर लगे माइक से की मास्क लगाने की अपील, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

मंगलवार को प्रशासनिक अमले के साथ गांवों के दौरे पर निकले विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपनी गाड़ी पर लगे माइक से नागरिक बंधुओ को जगह जगह मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह किया । विधायक शर्मा द्वारा अपील करता हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस पर यूजर्स विधायक रामेश्वर शर्मा की प्रसंशा करते दिखाई दिए।


 ये रहे उपस्थित

 दौरे के दौरान एसडीएम हुज़ूर आकाश श्रीवास्तव, एसडीएम क्षितिज शर्मा, तहसीलदार संतोष मुद्गल, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत फंदा उपेंद्र सेंगर, बीएमओ डॉ रामटेक, पीएचई एसडीओ हेमंत कश्यप,भाजपा नेता हरिनारायण पटेल, सरपंच सुरेश मीना, मंडल अध्यक्ष तेज सिंह पटेल, प्रशांत ठाकुर सहित अन्य उपस्थित रहे ।

logoblog

Thanks for reading कोरोना संक्रमण: हुजुर विधानसभा के गाँवो में घर-घर जाँच के निर्देश

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment