Wednesday, December 22, 2021

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से हराया, जीता कांस्य पदक

  vishvas shukla       Wednesday, December 22, 2021

 शियन चैंपियंस ट्रॉफी के तीसरे स्थान के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से हराया। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने कांस्य पदक अपने नाम किया। वहीं पाक टूर्नामेंट में चौथे पायदान पर रही। मुकाबले के पहले हाफ से दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। मैच के तीसरे मिनट में हरमनप्रीत सिंह ने पेनल्टी कॉर्नर किया। वह भारत को 1 गोल की बढ़त दिलाई।



पाकिस्तान ने की वापसी

पाकिस्तान टीम ने शानदार वापसी करते हुए स्कोर को 1-1 पर ला खड़ा किया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने काफी मेहनत की, लेकिन एक भी गोल नहीं हो सका। मुकाबले के तीसरे हाफ में पाकिस्तान के अब्दुल राणा ने गोल दाग दिया। वह टीम को 2-1 से बढ़त दिलाई।

मैच भारत के काबू में

तीसरा क्वार्टर खत्म होने से पहले भारत ने वापसी की। सुमित कुमार ने गोल कर टीम की वापसी करवाई। मैच के आखिरी हाफ में भारत पाकिस्तान पर हावी हो गया। वरुण कुमार ने तीसरा गोल दागा। अक्षयदीप सिंह ने चौथा गोल कर भारत की जीत सुनिश्चित कर दी।

इन खिलाड़ियों ने किए गोल

भारत की ओर से हरमनप्रीत सिंह, सुमित कुमार, वरुण कुमार और आकाशदीप ने गोल किए। वहीं पाकिस्तान की तरफ से अफराज, अब्दुल राणा और अहमद नदीम ने गोल किए। बता दें मंगलवार को खेले गए पहले सेमीफाइल में साउथ कोरिया ने पाकिस्तान को 6-5 से हराया था। जबकि टीम इंडिया को जापान से 5-3 से हार देखनी पड़ी।

logoblog

Thanks for reading एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से हराया, जीता कांस्य पदक

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment