Wednesday, September 23, 2020

कोलार रोड, बिना स्ट्रीट लाइट वाली सड़क के पास हुआ दर्दनाक हादसा

  Kolar News       Wednesday, September 23, 2020

 




तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में डंपर की चपेट में आने से एक युवक और उसकी मुंह बोली बहन की मौके पर मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। महिला का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा को कोलार रोड इलाके में मंगलवार रात करीब 12:15 बजे डी मार्ट के सामने हुआ। हादसे के समय तेज बारिश हो रही थी पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। कोलार रोड पुलिस के मुताबिक अवंती बाई स्कूल के पीछे बैरागढ़ चीचली निवासी 40 वर्षीय गोविंद रामनिया अस्पताल में सफाई कर्मचारी था।  गोविंद के साथ उसकी पत्नी पिंकी रमानिया और लक्ष्मीबाई अहिरवार भी काम करते थे। गोविंद, पिंकी और लक्ष्मी तीनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।  इस बीच गोल गांव की तरफ से तेज रफ्तार डंपर आ रहा था। तीनों बाइक से डी मार्ट के सामने पहुंचे ही थे कि डम्पर ने पीछे से टक्कर मारते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। बाइक डम्पर के पीछे वाले दोनों पहियों के बीच फंस गई। हादसे में  गोविंद और लक्ष्मी की मौके पर मौत हो गई।



नो एंट्री में भी दौड़ते है भारी वाहन, नो एंट्री खुलते ही चालू होती है रेस



डी मार्ट चौराहे और जोन ऑफिस की तरफ से आने वाले वाहन सीधे मैन रोड पर आते है जिनके भोपाल तरफ मुड़ने पर बैरागढ़ चीचली तरफ से आ रहे वाहन से टकराने की समस्या बनी रहती है। वही भोपाल तरफ से आ रहे वाहन मैरिज गार्डन के अतिक्रमण और वहाँ लगी अस्थाई अव्यवस्थित दुकानों के कारण लेफ्ट टर्न ब्लॉक कर देते है जिससे आये दिन ट्रफिक जाम लग जाता है व वाहनों के टकराने की समस्या बनी रहती है।


वही दिन भर रेत, गिट्टी, सीमेंट, सरिया की सप्लाई वाले वाहन इस चौराहे पर जाम लगते है। शहर में रात 11:00 से 5:00 बजे तक नो एंट्री का समय जिला प्रशासन के द्वारा निर्धारित किया गया है। नो एंट्री का समय खुलते ही रेत गिट्टी और बिल्डिंग मैटेरियल भरकर शहर में डिलीवर करने वाले भारी वाहन और डंपर चालक ग्यारह मील पर इंतजार करते रहते हैं, उसमें रेस चालू हो जाती है। शहर के अंदर आकर जल्द से जल्द दोबारा से फेरा लगाने की हड़बड़ी में अधिकतर हादसे होते है।


डी मार्ट से लेकर हिनोतिया तरफ नहर किनारे रात भर भारी वाहनों का आना जाना बना रहता है, सड़क पर स्ट्रीट लाइट न होने से आये दिन दुर्घटना होती रहती है।

logoblog

Thanks for reading कोलार रोड, बिना स्ट्रीट लाइट वाली सड़क के पास हुआ दर्दनाक हादसा

Previous
« Prev Post

1 comment:

  1. रोड पर दौड़ रहे यमदूत बने इन डम्परों पर नियंत्रण के लिए सख्त कानूनों की आवश्यकता है

    ReplyDelete