Wednesday, September 16, 2020

आधुनिक भारत में भगवान विश्वकर्मा के पुत्र है प्रधानमंत्री मोदी - रामेश्वर शर्मा

  Kolar News       Wednesday, September 16, 2020

भोपाल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के अंतर्गत "अन्न उत्सव" के माध्यम से प्रदेश के 37 लाख ऐसे हितग्राहियों को पात्रता पर्ची का वितरण किया गया जिन्हें पूर्व में किसी अन्य योजना की पात्रता न होने की वजह से अनाज नही मिल पाता था । मुख्यमंत्री चौहान ने दोपहर 12 बजे समन्वय भवन पहुँचकर योजना का शुभारम्भ किया इस कार्यक्रम से मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा दूरदर्शन के सीधे प्रसारण से संत नगर के हितग्राहियों के साथ जुड़े । संत नगर के दशहरा मैदान में आयोजित पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि गांव गरीब किसान युवाओं की चिंता करने वाले  प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए जो योजनाएं बनायी है वह अद्भुत है ।प्रधानमंत्री मोदी ने न्यू इंडिया के संकल्प को सफल बनाने की दिशा में जिस तेजी से भारत अग्रसर है निश्चित रूप से अनुकरणीय है । विकास के प्रति उनकी प्रगति वादी सोच से स्पष्ट होता है कि विश्वकर्मा जयंती 17 सितंबर को जन्मे श्री नरेन्द्र मोदी आधुनिक भारत के भगवान विश्वकर्मा के पुत्र स्वरूप है । 



रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी जी की मंशा अनुरूप एक व्यक्ति एक राशन कार्ड को चरितार्थ करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गरीबो, बेसहारा, जरूरतमंद के लिए मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना निश्चित रूप से किसी वरदान से कम नही है । कोरोना संक्रमण की वजह से सब कुछ अस्त व्यस्त हो गया है परंतु इस संकट की घड़ी में जिस प्रकार केंद्र एवं प्रदेश सरकार पूरी ताकत के साथ पीड़ित मानवता की सेवा में जुटी है वह अद्भुत एवं अनुकरणीय है । शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान एक एक व्यक्ति की चिंता करने वाली केंद्र एवं राज्य सरकार ने मानव सेवा के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है । मध्यप्रदेश की बागडोर संभालते ही पीड़ित मानवता की सेवा में अपने आप को झोंकने वाले मुख्यमंत्री शिवराज जी की सरकार ने प्रवासी एवं अप्रवासी मजदूरों की चिंता अपने परिवार के सदस्य की तरह की । शर्मा ने मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान , खाद्य मंत्री श्री बिसाहू लाल सिंह का आभार व्यक्त किया । 


हुज़ूर विधानसभा के 2500 हितग्राही हुए लाभांवित 


मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना के अंतर्गत बनायी गयी पात्रता पर्चियों से हुज़ूर विधानसभा के 2500 हितग्राही लाभांवित होंगे । इन सभी हितग्राहियों को पात्रता पर्ची से उचित मूल्य की दुकान से राशन मिल सकेगा । 


प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्रीमान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व मे भारत का गौरव बढ़ा है । सीमा पर खड़े सैनिक को अब गोलियों को हिसाब नही देना पड़ता ।भारत के प्रति गलत मंसूबे पालने वाले चीन पाकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब देकर प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया को बता दिया है भारत डरने वाला नही बल्कि डराने वाला देश है । प्रधानमंत्री मोदी ने स्पष्ट कर दिया है भारत की माँ की आन बान और शान देश की एकता अखंडता और सवा अरब देश वासियो की सुरक्षा उनके लिए सर्वोपरि है । 

ये रहे उपस्थित 

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ट नेता सुशील वासवानी, राम बंसल, मंडल अध्यक्ष चंदू भैया, माखन राजपूत, राहुल राजपूत, सूरज यादव, बब्लू चावला, किशन अच्छनी, महेश खटवानी, लवीन मनसुखानी, गोविंद भम्भाणी, के टी कन्नन सहित अन्य उपस्थित रहे ।

logoblog

Thanks for reading आधुनिक भारत में भगवान विश्वकर्मा के पुत्र है प्रधानमंत्री मोदी - रामेश्वर शर्मा

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment