Sunday, May 2, 2021

कांग्रेस का आरोप, इंदौर सांसद ने मीडियाकर्मियों को बताया कोरोना फैलाने वाला।

  Kolar News       Sunday, May 2, 2021

इंदौर, मामला इंदौर के एमवाय अस्पताल का है। वहां का वीडियो वायरल हुआ है जहाँ अस्पताल में दौरा करने पहुँचे सांसद शंकर लालवानी ने मीडियाकर्मियों को ही कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदार बताते हुए फटकार लगा दी । लगातार बेकाबू होते कोरोना के चलते सांसद ने मीडिया को कहा दिया के ये तुम्हारे कारण कोरोना फेल रहा है । भला अब सांसद महोदय को कौन समझाए की ऑक्सीजन से लेकर रेमेडिसिवर इंजेक्शन तक आपके ऑफिस से चुनिंदा लोगो को मिल रहे है और इलाज के आभाव में लोग मर रहे है। जिसकी जिम्मेदारी आपकी सरकार की है जिस विषय पर आप कोई बात आपने मुख्यमंत्री से नहीं कहा पा रहे है, क्यों ?


कांग्रेस ने बयान को बताया शर्मनाक


अरुण यादव ने बयान ट्वीट कर कहा मोदी जी - शिवराज जी मांगे माफी।


 कांग्रेस पार्टी मीडियाकर्मियों को कोरोना वारियर का दर्जा देने की बात कर रही है उधर भाजपा कोरोना फैलाने वाला बता रही है। इंदौर सांसद शंकर लालवानी का शर्मनाक बयान कि मीडियाकर्मी कोरोना फैला रहे है, जबकि हमारे मीडिया के साथी निस्वार्थ सेवा भाव से कवरेज कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी मीडियाकर्मियों को कोरोना वारियर का दर्जा देने की बात करती है। मोदी जी-शिवराज जी को मीडिया से माफी माँगना चाहिए । 

shankar-lalwani-statement



सांसद शंकर लालवानी विवादित बयान

-  मीडिया में फोटो छपे जिस के लिए कोविड का टीका फिर से लगवाने के लिए उन्होंने फोटो ओर वीडियो बनवाया था । तब उनकी जमकर निंदा हुई थी । 

- गैंगस्टर विकास दुबे को शंकर लालवानी सार्वजनिक रूप से विकास दुबे जी बोल चुके है। ये कुख्यात गैंगस्टर है जो उज्जैन से पकड़ाया था। 

- सिंधीयो के लिए अलग प्रांत की मांग भी कर बैठे थे। 


लगातार अपने बिगड़े बोल के कारण चर्चाओं में बने रहने वाले शंकर लालवानी का मीडिया को लेकर दिया ये बयान उन्हें फिर मुसीबत में डाल सकता है । वरिष्ठ पत्रकारों का कहना है शंकर लालवानी अपने इस बयान को वापस ले और मीडियाकर्मियों से माफी मांगे वार्ना अंजाम भुगतने को तैयार रहे है । मीडियाकर्मी कोरोना जैसी महामारी में अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे है ऐसे में उन पर कोरोना फेलाने का आरोप लगाना शर्मनाक है ।


logoblog

Thanks for reading कांग्रेस का आरोप, इंदौर सांसद ने मीडियाकर्मियों को बताया कोरोना फैलाने वाला।

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment